Friday 12 October 2018

घुसपैठियों को बाहर निकालेंगे : शाह

घुसपैठियों को चुन चुन कर देश से बाहर निकालेंगे : शाह
बिलासपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि देश में लाखों घुसपैठिए काबिज हैं और दीमक की तरह देश को चाट रहे हैं। हमारी सरकार ने इस मामले में चिंता जाहिर की है। आसाम में हम सिटीजन रजिस्टर के जरिए 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हित करने जा रहे हैं। हम वर्ष 2019 के बाद आसाम ही नहीं बल्कि देश के कोने कोने से ऐसे घुसपैठियो को चुन-चुनकर देश से बाहर निकालेंगे। देश को नक्सलवाद , आतंकवाद और घुसपैठियों से मुक्त करना ही हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है। श्री शाह शुक्रवार को बिलासपुर के साइंस कालेज ग्राउंड में भाजपा कार्यकताओं को संबोधित कर रहे थे।
 उन्होंने कहा है कि छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव को इस बार दो-तीन सीटों के सामान्य बहुमत से नहीं बल्कि 65 पार के बड़े अंतर से जीतना है। श्री शाह ने बूथ समिति एवं बूथ पालक सम्मलेन में मौजूद कार्यकर्ताओ से  कहा कि अब चुनाव में जितने भी दिन बचे हैं , उसका एक-एक क्षण 65 पार की लड़ाई के लिए लगाना होगा। छत्तीसगढ़ में सिर्फ विजय ही प्राप्त नहीं करना है बल्कि यहाँ से कांग्रेस को समूल उखाड़ फेंकना है।
अमित शाह ने प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि डॉ सिंह ने छत्तीसगढ़ के विकास में अनेक कदम उठाते हुए प्रदेश को खुशहाल बनाया है। प्रदेश की 15 साल पुरानी कांग्रेस की जोगी सरकार के समय प्रदेश का बजट मात्र 9 हजार करोड़ रूपए था जबकि 15 साल की रमन सरकार ने प्रदेश के बजट में 10 गुना वृद्धि करते हुए इसे 94 हजार 775 करोड़ रूपए कर दिया है। पिछली सरकार के समय प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय मात्र 13 हजार रूपए थी जबकि अभी 92 हजार रूपए हो गई है।
 श्री शाह ने छत्तीसगढ़ के पीडीएस सिस्टम के सन्दर्भ में कहा कि खाद्यान्न उत्पादन और विकासोन्मुख कार्यक्रमों में प्रदेश अव्वल रहा है। प्रदेश से नक्सल समस्या को भी रमन सरकार ने लगभग ख़त्म करने में सफलता प्राप्त की है।
अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने के सपने संजोये हुए हैं। राहुल को पहले इतिहास उठा कर देखना चाहिए। वर्ष 2014 से 2018 तक देश में जितने भी चुनाव हुए हैं , भारतीय जनता पार्टी सबमें विजयी हुई है। हरियाणा, झारखण्ड, कश्मीर, मणिपुर, आसाम, मेघालय, हिमाचल, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश, गुजरात , गोवा , नागालैंड सहित 19 प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार गई और भाजपा की सरकार बनी।  उन्होंने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार अंगद का पांव है जिसे कोई  भी उखाड़ नहीं सकता।
श्री शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेतृत्व  को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि राहुल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाने का सपना पाले हुए हैं। प्रदेश में माँ-बेटियों को शर्मसार करने वाले और गन्दी सीडी बनाकर दिखाने वाले के नेतृत्व में सरकार बनाने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने सवाल किया कि छत्तीसगढ़ में  जो अपनी ही पार्टी की टिकट को ही बेच खाएं , ऐसे व्यक्ति के नेतृत्व में क्या चुनाव जीता जा सकता है ? कांग्रेस को पहले छत्तीसगढ़ की माँ-बेटियों से माफ़ी मांगनी चाहिए। हालांकि कांग्रेस की न कोई नीति है और न ही कोई सिद्धांत। कांग्रेस में सिर्फ भ्रष्टाचार है। कांग्रेस जब-जब शासन में रही उसने देश की सुरक्षा को ताक पर रखा।

No comments:

Post a Comment